- Hindi sex story 2021

Hindi sex story, Desi kahani,Chachi ki chudai, मामी की चुदाई, चाची को चोदा, पूजा की चुदाई, भाभी की चुदाई, aunty ki chudai, chacha na choda, bahan ki chudai, saas ki chudai, sasur nai choda, didi ki chudai ,

Netive

Main

Saturday, July 10, 2021

 बड़ी बहन


 मेरा नाम आशु है. आज मैं आपको अपनी बड़ी बहन के साथ हुई डर्टी सेक्स कहानी सुना रहा हूँ. मेरी बहन का नाम निधि है. वह मुझसे दो साल बड़ी है.


यह बात करीब चौदह साल पहले की है, जब मैं 26 साल का था और वह 28 साल की थी. हमारी मम्मी को मरे हुए तीन साल हो चुके थे और पापा रिटायर्ड हो चुके थे. मैं एक प्राइवेट कंपनी में सर्विस करता था और वह स्कूल में टीचर थी. उसकी पहली शादी छह महीने में ही टूट चुकी थी क्योंकि उसकी ससुराल वाले लालची थे और पति नामर्द था.


उस वक्त मैंने नया नया पोर्न साइट्स देखनी शुरू किया था. पहले मैं बॉलीवुड हीरोइन की नंगी फोटो देखता था, फिर मैंने सेक्स कहानी पढ़नी शुरू की. धीरे धीरे मैं इन्सेस्ट स्टोरीज को पसंद करने लगा. इसमें मां-बेटा, भाई-बहन, बाप-बेटी के बीच हुए सेक्स की कहानी लिखी होती थीं. इस तरह की सेक्स कहानी पढ़ते पढ़ते न जाने मैं कबसे अपनी बहन की तरफ आकर्षित होने लगा … मुझे इसका होश ही नहीं रहा.


मेरी बहन की हाइट करीब 5 फुट दो इंच की है और शरीर थोड़ा भारी है. वो देखने में कोई खास सुन्दर नहीं है, पर उसकी चूचियां और गांड काफी मोटी हैं. उसकी जांघें भी काफी मांसल थीं. वह ज्यादातर खुले खुले से सलवार सूट पहनती थी.


हालांकि पापा ने घर में झाड़ू पौंछा आदि के लिए काम वाली लगा रखी थी, पर शाम को रोज एक बार निधि खुद झाड़ू पौंछा करती थी, ताकि घर साफ़ रहे.


जब वो झाड़ू मारने के लिए नीचे झुकती थी, तो उसकी कमीज में से उसकी मोटी मोटी चूचियां बाहर आने को हो जाती थीं. फिर जब वो पौंछा मारती, तो पीछे से अपनी कमीज को थोड़ा ऊपर कर लेती थी, इस वजह से उसकी सलवार में से उसकी मोटी गांड और बीच की दरार दिखने लगती थी.


उसकी मोटी मोटी चूचियां और गदरायी हुई गांड देखकर मेरा मन मचलने लगा और मैं अपनी बहन को गन्दी नज़रों से देखने लगा. हालांकि मैंने बहुत बार अपने को समझाया कि यह गलत है, पर जवानी का जोश और बहन के बदन के आगे मैं सब भूल जाता. मेरी काम वासना अपनी बहन की तरफ धीरे धीरे बढ़ने लगी.


एक रात मुझसे रहा नहीं गया और मैं अपनी बहन के कमरे में चला गया. वो अपने बिस्तर पर बिना किसी चादर के सो रही थी. मैं घूर घूर कर उसके सीने को ऊपर नीचे होते हुए देखने लगा. फिर मुझे अपनी बहन के बारे में गन्दी बात सोचकर थोड़ा डर लगा और थोड़ी शर्म भी आयी, पर मज़ा भी आया. मेरे लंड ने हरकत करनी शुरू कर दी थी. मैंने पजा

No comments:

Post a Comment

Bottm