चाचा ने चाची को चोदा पकड़ा कर अपना लोडा - Hindi sex story 2021

Hindi sex story, Desi kahani,Chachi ki chudai, मामी की चुदाई, चाची को चोदा, पूजा की चुदाई, भाभी की चुदाई, aunty ki chudai, chacha na choda, bahan ki chudai, saas ki chudai, sasur nai choda, didi ki chudai ,

Netive

Main

Tuesday, March 30, 2021

चाचा ने चाची को चोदा पकड़ा कर अपना लोडा

 चाचा ने चाची को चोदा पकड़ा कर अपना लोडा

हेलो दोस्तों कैसे है आप सब, आज  मैं चाची की चुदाई उसी की कहानी आज आप लोग लै सामने लै कर आया हु , ओर आप लोग को भी यह कहानी अछी लगेगी कोशिस करता हु, दुआ करता हु आपको भी ऐसे चुदाई का आनंद मिले तो बिना देर किए आज आपको भी इस आपबीती से रूबरू करता हु,
मेरा नाम राहुल है और मैं रांची मैं रहता हूं और हम सब एक साथ रहते पूरा परिवार और मेरा बड़ी फैमिली है और मेरे घर मे एक टैक्सी है जो मैं कभी काल चलता हूं ,ओर भाड़ा पै बाहर कही चलता हूं , दीवाली का समय था और मेरी अपनी चाची की बहन दीवाली मैं हमारे घर आने वाली थी, जो बोकारो मैं रहती थी और मेरी अपनी चाची नै मुझसे एक दिन कहा की 2 दिन बाद दीवाली हैं और मेरी छोटी बहन रिया आने वाली है और तुम जा कर उसे टैकसी से लै आना और तुम्हारे चाचा को भी साथ लै जाना , ओर हम चाचा भतीजा मिल के बोकारो चाची के घर चल निकले और 2 घंटे बाद हम पुअचे ओर चाची के घर गए,  वहाँ जाके थोड़ा फ्रेश हुवे ओर नास्ता पानी कर  के रांची आने लगे और तभी देखा कि चाची की छोटी बहन रिया चाची क्या सेक्सी लग रही थी और तब समझा चाचा कियू इतना खुस थे आने वक़्त ओर हम गाड़ी मैं बैठे और चाचा तुरंत चाची के पास पीछे वाले सीट मैं बैठ गैर ओर हमको बोले कितना दिन बाद साली से मिल रहा हु कूछ बात करंगे तुम चलो ओर मैं गाड़ी लै के चल निकला ओर कुछ दूर जाने बाद देखा लुकिंग गिलास मैं  चाचा चाची के कंधे पै हाथ रख दिया और उसकी चुची को अपने हातो से दबा रहे और चाची भी अपना राइट हैंड चाचा के पैंट के ऊपर रख के चाचा के लण्ड को दबा रहे है , मेरा तो लण्ड का जबाब नही खड़ा हो के बाहर निकलने के लिए उत्चल हो रहा है पर मैन किसी तरह अपने लण्ड को समझया ओर शांत किया , ओर ऐसी तरह गाड़ी मैं पूरा रास्ता ऐसा है चलता रहा ,


 2 घन्टे बाद हम रांची आ गए और चचा ओर चाची उत्तर की अंदर गए और मैं गाड़ी को अंदर करने लगा  और गेट बन्द किया जब तब देखा कि चाचा ने तो अपना लण्ड का पानी अंदर गिरा दिया था और सायेद भूल गए और क्या मैं गाड़ी बन्द कर के अंदर घर गया और चाची ओर रिया चाची बात कर के एक दूसरे से बहुत खुश थे और देखा कि चाची की चुची दाबने से निप्पल अभी भी उत्भरे हुऐ थे , पर किसी ने घोर नही किया और फिर सब खाना खा के अपने अपने रूम सोने चल गए चाचा ओर चाची अपने रूम , ओर रिया चाची मैरे बगल वाली रूम मैं सोने के लिए चल दी और मुझे पता था, आज तो चाचा रिया चाची को जरूर चोदगै ओर मैं ऐसी समय काइंतजार कर रहा था कि कब चाचा रिया चाची को चोदने जायँगे ओर रात के 1 बजे चाचा अपने रूम से निकले और रिया चाची की रूम मैं गए और अपने रूम गया और जहाँ गैस निकलने वाली फैन लगती है ना वह अभी खाली था फैन नही लगा था और मैं उस से झांकने लगा और देखा चाची को बैठा के उसकी मुह मैं चाचा ने अपना लण्ड डाल के चाची को चुसने को कहा और चाची चुसने लगी और मैं सब यही से देख रहा था और चाचा ने कहा पहले जैसे चुसो न ओर तब मैं समझा की पहले भी चाची की चुदाई हो चुकी है और मैं अपने फोन से ररकॉडिंग करने लगा और लण्ड चुसने के बाद चाचा उसे लिटा दिया और चाची की चुत पै अपने लण्ड से रगड़ने लगा चाचा का लाइफ 6 इंच का लग रहा था और रिया चाची की चुत एक दम गुलाबी लग रही थी जैसे मानो चुत पै लिप्स्टिक लगाई हो , ओर कूछ देर तक लण्ड चुत पै रगड़ने पर चाची अब कामुख हो गयी और आवाज निकलने लगी आह आह ओह ओह जीजाजी लण्ड डालिये न अपनी साली को लण्ड का मजा दीजिये न ओर  चाचा धीरे से अपना लण्ड अंदर डाल दिया ओर चोदने लगा और चाचा का लण्ड बार बार बाहर आ जा रहा तब चाचा ने बोला चीची को ऐसे निकल जा रहा है बाहर तुम घोड़ी बनो ना चाची बोली नही मैं बनूँगी घोड़ा ओर डाल दो अपना लोडा ओर फीर चाचा ने जम के चाची को चोदा ओर चाची की चुत पै लण्ड का पानी निकाल दिया 


ओर मैन भी हिलाकर सो गया ऑफ बाद मैं चाची को ररकॉडिंग दिखा कर चोदा अगले पार्ट मैं 

No comments:

Post a Comment

Bottm