देहाती चाची की पयासी चुत । Dehati hindi - Hindi sex story 2021

Hindi sex story, Desi kahani,Chachi ki chudai, मामी की चुदाई, चाची को चोदा, पूजा की चुदाई, भाभी की चुदाई, aunty ki chudai, chacha na choda, bahan ki chudai, saas ki chudai, sasur nai choda, didi ki chudai ,

Netive

Main

Tuesday, March 30, 2021

देहाती चाची की पयासी चुत । Dehati hindi

 देहाती चाची की पयासी चुत 


हेल्लो दोस्तों कैसे है आप सब , आप लोग के लिए नई कहनी लै के आया हु, ओर आज तो मजा आ जाएगा देहाती चाची की चुदाई पढ़ने मैं ।   



मेरा नाम राहुल है और मैं रांची मैं रहता हूं औऱ मेरा उम्र 24 साल है और देहाती चाची की उम्र 38 साल है, अब मैं आप को अपनी देहाती चाची के बारे मैं बताने जा रहा हु जो कि बात तब की है जब मैं अपने गांव गया था मेरा गांव जमुई है , उस समय मैं अपने गाँव क़रीब 6 साल बाद गया था और सभी लोग हमें ही देख रहे थे और जो कि हर गांव मे जब आप बहुत दिन बाद गांव जाते है सब आप को देख के बहुत मुस्कराते है , ओर गांव मे कुछ दिन रहने के बाद जब मैं अपने गाँव घूमने गया तो उस देहाती चाची से मेरी पहली मुलाकात हुवी ओर जब मैं उसे देखा तो लगा कि क्या चीज़ है चूची एक दम गोल गोल ओर टाइट, उसकी पिछवाड़ा बाहर की ओर फेका था जैसे कि लण्ड लेना चाहती हो।
ओर उसका पूरा बदन जैसे एक तड़पती मछली की तरह हो बस वो मचलाना चाहती हो ऐसा लगा देख के मानो की वो चाहती हो कि कोई उसे बदन से खले ओर क्या मैं तो मानो उसे देख के ही उसकी कामुख जवानी का रस पीना चाहता था। वो उस समय पानी भरने आयी थी कुवा पै ओर मैं उसके पास चला गया उसे करीब से देखने के लिए ओर वो पूछी आप फलाना के लड़के है ना मैं बोला हां 6 साल बाद आया हु , मैन फिर बोला आप तो बहुत चेंज हो गयी है चाची 6 साल मैं ऊसने बोली अरे नही क्या चेंज वैसे ही हु मैं ओर तुम बताओ साधी की या नही मैं बोला नही आप की तरह मेरी किस्मत  कहा है आप की तो 20 साल मई है हो गयीं थी मेरा तो अभी हुआ भी नही है चाची बोली कहा से करोगे सहर मैं किसी लड़की को पटा कर रखे होंगे ,  मैं बोला नही चाची ऐसा बात नही है और फिर चाची बोली कभी आओ मारे घर नास्ता पानी करने, मैं बोलै ठीक है आऊंगा ओर फिर हम अपने घर आ गए उस रात को चाची की तड़पती जवानी को देख रात को मुठ मार दिया तब जाके सोया , अगले दिन उसके घर गया और आवाज दिया चाची कहा है आप ओर चाची बाहर आई ओर अंदर आने को बोली , फिर मैं अंदर उसके रूम मैं गया और वही पै बैठ गया और देखा बस उसका सबसे छोटा लड़का घर मे था जो कि 10 साल का था और मैं चाची से पूछा कि ओर सब कहा है चाचा आपका बड़ा लड़का और बड़ी बेटी ये सब कहा है , तब चाची बोली कि चाचा ओर मेरा बडा लड़का दिल्ली मे काम करते है और बड़ी बेटी की साधी हो गयी है ,  वो अपने घर चली गयी इस घर मे बस हम दोनी माँ बेटा रहते है, मैं बोला चाचा कब आते है काम से तो चाची बोली तुम्हारे चाचा तो 2 से 3 साल बाद आते है और बाद लड़का 2 से 3 बार साल मैं आता है , मैने बोला आप अकले रहती है क्या  तब चाची बोली नही छोटा लड़का है ना ओर क्या कुछ देर बाद नास्ता पानी लै कर आई और मैन नास्ता किया और हाथ मुह धोया ओर पानी पिया तब मैंने बोला चाची अब मैं चलता हूं फिर कभी आऊंगा ओर चाची बोली खाना खा के जाना , मैन छोटे लड़के को मांस लेन भेजा हु तुमहारे लिए ही बना रहा हु , तब मैं बोला ठीक ह ओर फिर बैठ गया और चाची मारे बगल मैं आ के बैठ गयी और पूछने लगी अपनी gf के बारे मे बताओ कैसी है जरा मुझे भी दिखाओ ओर मैन अपने फोन पै उसकी फोटो दिखाई तो चाची बोली बहुत सुंदर है और बहुत हॉट भी है , चाची बोली बात कहा तक पहुंचा है क्या क्या किये उसके साथ मैं बोला कुछ नही ऐसा बात नही है , हम बस प्यार करते है और कुछ नही , चाची बोली मैंने सुना है सहर की लड़कियां पहले सब कुछ करती है और तब प्यार करती है मैं बोला ऐसा कुछ नही है, फिर उसने फोन लै लिया और फोटो देखने लगी और देखते देखते वीडियो देखने लगी और मेरी वीडियो मैं मेरी gf का नंगी वीडियो थी उस वीडियो मैं उसकी चोद रहा था तब चाची मुझे बोली ये क्या है तुम बोल रहे थे ये सब कुछ नही किया तो ये क्या है , मैं सरमा गया और फोन उनके हाथ से ले लिया और शांत हो गया तब चाची बोली कुछ नही बताऊंगा किसी को लाओ मुझे फ़ोन देखने दो , मैं फोन चाची को दे दिया ओर चाची उस विडियो को देखने लगी औऱ मेरी तरफ देख के बोली अरे तुम्हरी इतनी बडी लण्ड है , मैं बोला हां ओर मैं डरा हुआ भी था तो हल्के आवाज कहा हाँ, ओर चाची बोली मुझे देखना है तुम जुठ बोलते हो एतने तो तुम्हरे चाचा के भी नही है , ओर फिर मैं अपना पैंट का चैन खोल कर अपना लण्ड निकाल दिया और चाची देखी तो बोली मैं बोली न इतना बड़ा नही है देखा तुम जूठ बोल रहे थे, मैंने बोला अभी खड़ा नही है ना इस लिए छोटा लग रहा है और चाची बोली ठीक है ओर मेरी पैंट उतार दी और मेरे लण्ड को अपने हाथ से हिलाने लगी और बोली पता है तुझे मैं 10 साल से नही चुदी हु ओर तेरा लण्ड देख के मेरा आज अपना 10 साल की सारी चुदाई करूँगी इतने बोलते है मेरा लण्ड को अपने मुह मैं लै लिया और चुसने लगी और मैं अपनी देहाती चाची की ब्लॉज़ के ऊपर से उसकी चूची को मिसने लगा और धीरे धीरे उसकी ब्लाउज़ उतार दी और चाची की चूची को जोर जोर अपने हातो से दाबने लगा और उसकी निप्पल को हातो से चारो तरफ रगड़ने लगा ओर चाची आह आह की आवाज निकलने लगी और मैं चाची को पूरी तरह नंगी कर दी और मैं भी नंगा हो गया और चाची को खाट पै लिटा के चाची की चुत पर अपना मुह रख के अपनी जीभ से चाटने लगा और चाची तो मानो सेक्स की वासना मैं पूरी तरह लीन होआ गयी थी बस सिसकारियां लै रही थी आह आह आह आ आ आ आ आह ओह ओह ओह ओह ओह ओर मैं उसकी चुत चाटने के बाद अपने मोटे लण्ड चाची की बूर पै रख के रगड़ने लगा और अब तो चाची पागल हो गयी लण्ड की चुंबन से ओर बोलने लगी बेटा अब रहा नही जाता अपना लण्ड दो न चाची तेरी इस लण्ड का पयासी है चोद न बेटा ओर मैं धीरे से उसकी बूर मैं अंदर डाल दिया और अब तो चाची की मुह से निकल आह हाय क्या लण्ड है आज तक ऐसा लण्ड को अपने बूर मैं नही लिया आह आह आह ओर मैं अपने लण्ड से एक जोर का झटका अंदर मारा और चाची चीला उत्थी बोली तेरा लण्ड है या घोड़ा का लण्ड हैं और फिर चाची भी सहयोग देने लगी और मैं जोर जोर से धका मारने लगा और चाची को चोदने लगा और चाची बोलने लगी और चोद बेटा अपनी चाची की बूर फाड् दे ओह ओह आ आ आ आ आह आह आह आह  ओर चाची फिर झड़ गयी और मैं भी झड़ गया।
ओर तब से रोज रात को चाची को चोदने लगा।

No comments:

Post a Comment

Bottm